Thursday 20 June 2019

अध्याय आठ

"क्या मैं अंदर आ सकता हूँ?" वरुण ने दरवाजा खटखटाया, "अंदर आओ वरुण" रीमा ने वरुण को अंदर बुलाया| "ओह.... रीमा... तुम कैसी हो?" "मुझे....क्या हुआ?" रीमा ने वरुण से पूछा, "मेरा मतलब था कि तुम कल के बाद थक गई होगी...प्रियंका कहाँ है?" "हैलो वरुण" प्रियंका ने कमरे में प्रवेश करते हुए कहा, "हेलो प्रियंका,.....आज रात यहाँ हमारी आखिरी रात है......इसलिए हम सभी अलाव के बाद एक देर रात की फिल्म के लिए जाने की सोच रहे थे......तुम दोनों आओगे ना?" प्रियंका और वरुण वहीं खड़े एक-दूसरे की ओर देखते रहे|

"रीमा ने हँसते हुए कहा......मैं आना चाहती हूं.....अगर वरुण मुझसे भी पूछ रहा है...हा हा" वरुण शरमा गया, "अरे रीमा..."|

रीमा ने अलमीरा के सामने बैठे पूछा, "मुझे क्या पहनना चाहिए?....
तुम क्या पहन रही हो?" प्रियंका ने अपने कपड़ों के ढेर के नीचे से झाँका, "मैं फैसला नहीं कर पा रही हूं|" "ठीक है, हमें कुछ रंग समन्वित पहनना चाहिए|" कुछ समय में प्रियंका और रीमा तैयार हो कर नीचे पहुँची । काले रंग की पोशाक में प्रियंका को तैयार वरूण देखता ही रह गया । स्वाती हमेशा की तरह सही समय (वरूण के लिए गलत)
वरुण के पास पहुँच गयी, और वरुण को कोहनी मार के कहा, "अब बस भी करो, घूरते ही रह जाओगे क्या "वरुण बेचारा झेंपता हुआ बाकी सबके साथ अलाव के लिए बाहर निकला |

No comments:

Post a Comment